2022 टायर उद्योग बाजार की स्थिति और उद्योग विकास संभावना विश्लेषण

- 2022-07-01-

टायर कुंडलाकार लोचदार रबर उत्पाद हैं जो जमीन पर लुढ़कते हैं और विभिन्न वाहनों या मशीनरी पर इकट्ठे होते हैं। आम तौर पर धातु रिम पर स्थापित, यह शरीर का समर्थन कर सकता है, बाहरी प्रभाव को बफर कर सकता है, सड़क की सतह के साथ संपर्क का एहसास कर सकता है और वाहन के ड्राइविंग प्रदर्शन को सुनिश्चित कर सकता है। टायरों का उपयोग अक्सर जटिल और कठोर परिस्थितियों में किया जाता है। ड्राइविंग के दौरान उन्हें विभिन्न विकृतियों, भार, बलों और उच्च और निम्न तापमान का सामना करना पड़ता है। इसलिए, उनमें उच्च असर प्रदर्शन, कर्षण प्रदर्शन और कुशनिंग प्रदर्शन होना चाहिए।
टायर उद्योग की स्थिति
2021 के बाद से, कच्चे माल की बढ़ती कीमतों और समुद्री माल ढुलाई की कीमतों जैसे दबावों का सामना करते हुए, टायर उद्योग की कंपनियों ने अक्सर मूल्य समायोजन घोषणाएं जारी की हैं, और कीमतें कई बार बढ़ी हैं। टायर की कीमतों में निरंतर समायोजन के बावजूद, उद्योग संघों के आंकड़े बताते हैं कि टायर उद्योग का कुल लाभ अभी भी साल-दर-साल कम हो रहा है।
"2022 में, टायर उद्योग पिछले वर्षों की आरामदायक स्थिति से कठिन दौर में बदल रहा है, और उद्योग अपने फेरबदल में भी तेजी ला रहा है।" उद्योग के अंदरूनी सूत्रों का मानना ​​है. "चरम कार्बन और कार्बन तटस्थता" के लक्ष्य से प्रेरित होकर, ऑटोमोबाइल उद्योग ने "डीकार्बोनाइजेशन" में तेजी लाई है, जिससे टायर उद्योग की बाजार मांग में भी बदलाव आया है। मजबूत ताकत वाली अग्रणी टायर कंपनियां न केवल "डबल कार्बन" की आवश्यकताओं को पूरा करने वाले अधिक उत्पादों को लॉन्च करना जारी रखती हैं, उन उत्पादों के लिए जो बाजार की मांग में हैं, तकनीकी नवाचार औद्योगिक संरचना के समायोजन और अनुकूलन को बढ़ावा देने के लिए शुरुआती बिंदु है।